Monday, August 10, 2009

Gum ke badal kab hatnge,
Kb wo hume milnge
Zindgi bhar sath dnge hm unka,
Pr kab wo hume apna kahnge


Zindagi kabhi mushkil to kabhi asan hoti hai
Kabhi uff to kabhi wah hoti hai
Na bhulna kabhi apni SMILE ko
Kiyun ki is se hr mushkil asan hoti hai


Suna Saku Jo TumKo Wo Geet Kaha Se Lau
Bta Saku Kuch,Wo Andaz KahaSe Lau,
U To ChandTaro Ki Tarif Asan He
Kr Saku ApKi Tarif Wo Lafz KahaSe Lau.


1 Year
12 Months
365 Days
8760 Hrs
525600 Min
3153600 Sec
All Day
All Nite
Every Time
I alwys Miss u Dear


Apni Duniya me yun Kho Na jana,
Door Hokar Hame Bhul Na jana,
Khabar Hamari Na Le Sako to Koi Gum Nahi,,
par Apni Khabar Dena Bhul Na jana..


Har jindagi ko 1 kinara chahiye,
Har shaks ko 1 sahara chahiye,
Zindagi kat sake haste-haste isiliye...
Tumsa ek pyara dost chahiye..


Forevr is not 2day not 2mrw or a century
dat wil cum but a lyftym.
& I promise to love you
forever..


Do Baaten Tmse Ki Dil Ka Dard Kho Gya,
Logon Ne Pucha Aj Tmhe Ky Ho Gya
Hm Beqarar Ankho Se Sirf Hans Paye,
Ye Na Kah Paye k Hme ap se PYAR Ho gya


Chand ko akele kabhi na paoge
aagosh me sitare mil hi jayenge
kabhi agar tanha ho to ankhen band kar lena
anjane chehron me bhi hame hi paoge..


Yaado ke is bhawar me ek pal mera ho
phoolon k is chaman me ek gul mera ho,
khuda kare ki jab aaap yaad karo apno ko,to un apno me ek naam mera ho


Roshni CHAND se ho gayi
To SITARO ka kya hoga.
Mohabbat EK se ho gayi
to
HAZARO ka kya hoga
Love U


Mithi-Mithi yaade palko me saja lena.
Sath gujre pal ko dil mein basa lena...
Nazar na aau haqiqat me agar,
muskura kar mujhe sapno mein bula lena


Na Wafa Na Khta Kr Paye
Na Pyr Na Daga Kr Paye
MOHABAT Kr To Li Apse
Par Kabi Lafzo Se Byan Na Kr Paye


Bhul Nhi Sakte Hm Tujhko
Tune Mohbat Aisi Ki Hai
Tanha Thi Meri Zindgi
Tune Mujhe 1Nai Zindgi Di Hai

Muskara k mila kro hmse kuch suna or kaha kro hmse
bat karne se bat banti h roz bate kiya karo hmse
dil milte h milne se to mulakat kiya karo hmse

Pyar ki bato me hm aapse jeet nhi sakte,
Aap ki tarah intzar nhi kar sakte,
Kar sakte hai to bus itana,
k ap ko yaad kiye bina hum reh nhi sakte!


Dosti ek rishta hai
jo nibhaye woh farishta hai
Dosti sachchi preet hai
judaai jiski reet hai
Juda ho kar bhi na bhoole
Yeh hi dosti ki jeet hai

Savan ne b kisi se pyr kia tha,
Usne use badal ka naam dia tha,
Rote the dono ek dusre ki judaai me,
Aur logo ne use baarish ka naam dia tha.

Unko fursat nhi MULAKAT ki
hme adat hai INTZAR ki
Nhi pata ky ROG h hamen
bas 1hasrat h unke DIDAR ki


MajburThe HalatSe Mohbt Jata NaSake,
Khate Rahe Hm Zakham KisiKo Bata Na Sake,
Chahto Ki HadSe Chaha Use
Sirf Apna Dil NikalKar Use Dikha Na Sake.


We Always Miss Someone Very Special In Life.
Only 4 Two Reasons:
Either dat Person Was Sometime With u.
Or u Always Wanted 2 Be With dat Person.


Gum na karna Zindgi me
Taqdeer Badalti Rehti hai
Sheesha wohi Rehta hai
Tasveer Badalti Rehti hai


Takdir ne chaha,
Takdir ne sataya.
Takdir ne Aapko or humko milaya.
Khushnasib the hum ya wo pal,
Jab aap sa Anmol dost zindagi me paaya.


Itni jldi kaise bhool jate ho aap,
Reh-reh kr q yaad ate ho aap,
umarbhr yaad krte rehenge dekhe kb tk bhoolate ho aap.


1day a lovable
couple got
divrced.A person
asked D man:u
left her or
She left u?
He simply
smiled & said "Love Left Us"!


Yado me apki har bat yad rahegi,
Zindagi apki dosti se abad rahegi,
Chahe bhula de zamane ko hum,
par apki y pyari si DOSTI hamesha yad rahegi


Hotho ki jubaan aansu kehte hai,Chup rehte ha par fir b bahte hai
Inn ashqo ki kismat toh dekho,
Ye unke liye bahte hai jo inn'Aankho'me hi rehte h


Love means 668437
Advice means 8322437
Anytime 3743637
Life means 847455
Bt
Friend means 968
(Type in dictionary )


Us Lamhe Ko Bura Mat Kaho,
Jo Tumhein Thokar Pohunchata Hai,
Balki Us Lmhe Ki Kadar Karo,
Kyonki woh Tumhein Jeene Ka Andaaz Sikhata Hai.


Niklte he aansu jab mulakat nhi hoti
Toot jata he dil jb baat nhi hoti
Unki jan ki kasam jab wo na yad aye
Aisi koi subha or shaam nhi hoti...


Khamosh Palko Se Jab Ansu Aate H
Aap Kya Jano Aap Hume Kitna Yad Aate H
Aaj B Us Mod Pe Khade H
Jaha Ap Ne Kaha Tha
Tum Ruko Hm Abi Abhi ate hai


Izhaar-e-Ishq Ki Hasrat Jaagi Hai,
Aap Se Hi Zindagi Ki Saanse Judi Hai
Khawaish Hai Aap Ko Pane Ki
Ye Aarzoo Aap K Nigahon Ne Jagayi hai


Hatho pe hoti he lakire hazar,
Kisi me gum to kisi me khusiyo ki bahar,
Na jane wo kaun si lakir he
Jisme khuda ne likh diya tum jaise dost ka pya

Aankhain bnd kroge toh hme paoge,
Aankhein kholo ge toh hme paoge,
Zindgi main kbi rona mat varna uon girte huai aansuon main b hme hi paoge..!

Mohabbat ka imtihan aasan nahi
pyar sirf pane ka naam nahi.
Muddatein beet jati hain kisi ke intezaar mein,
ye sirf pal-do-pal ka kaam nahi.


Zindagi me na rehti judai ,
to yad na karata har kisi ko koi,
par achha kiya KHUDA ne banayi judai
Q ki judai se hi samajh ati he "RISTO KI GEHERA

Kismat Ruk Gayi,
Dil K Taar Toot Gaye,
Wo Bhi Rooth Gaye,Sapne Bhi Toot Gaye,
Khazane Me The Sirf Do Aansu,
Jab Yad Uski Aayi,To Wo Bhi Lut gaye.


Lambi hai Manzil Door hai Kinara,kyu nahi aata ab Msg tumara,
Bhool gaye Naam ya Number Hamara !
Ya mil gaya koi Dost Hamse bhi Pyara.


We have 3 friends 1st is SUN
2nd is MOON
3rd is U
SUN 4 the "DAY TIME"
MOON for the "NIGHT TIME"
U for the "LIFE TIME"


Dosti se Kimati koi chiz nhi hoti
Dosti se Khoobsurat koi Tasvir nhi hoti
Dosti yu to hai ek Kacha Dhaga
magar is Dhage se MazBut koi ZanZiR nhi hoti


Woh zindagi hi kya jisme pyar nahi,
woh pyar hi kya jisme yadein nahi,
woh yadein hi kya jisme tum nahi,
woh tum hi kya jisme hum nahi.


Shabdo"Me B Jaan"Hoti H
Inhi Me Dua"or Inhi Me Emaan" Hoti H
ye DiL Ke Samndar Ka Wo "Moti"He
Jis Se Insan Ki "Pahchan"Hoti He


Gamo mein hasne walo ko rulaya nhi jata,
lehero se pani ko htaya nhi jata,
banne wale ban jate hain apne,
kisiko kehkr apna bnaya nai jata..


Tamanna hai ki kabhi wo iqraar kare
Kabhi naraz ho kabhi Pyar kare
Dhoondti hi rahe 2no ki nigahen Kabhi maine uska to kabhi wo mera intezaar kare.


Mehnat Se Roti Milti He.
Kismat Se Doulat Milti He.
Khuda Ki Khaas Nazar Ho Jis Bande Pe,
Unhe Duniya Me Dosti Humari Milti He.


Aankhen khuli ho to chehra tumhara ho,
ankhen band ho to sapna tumhara ho,
mujhe maut ka dar na hoga,
agr kafan ki jagah dupatta tumhara ho..


Roya hai dil aur aankhe muskurayi hai,
Yunhi hamne wafa nibhaai hai;
Jo ek lamha bhi na de paye hamko,
Unki khatir hamne puri zindagi lutai hai.


Na jane q abhi unki yaad aa gyi
bin mausam hi barsat aa gyi
Maine chukar dekha jo boond ko to
Har boond me unki tasvir chaa gayi


Hamari Mehfil Ko Fasana Mil Gaya
Hamari Gazlon Ko Afsana Mil Gaya
Aapki Dosti Aisi Mili Dost Jaise
Khuda Ki Taraf Se
Koi Nazrana Mil Gaya.


Jeevan ki har ek paristhiti me hamare paas hamesa 2 raaste hote hai.
1. Bhaag Lo (run away)
Ya fir
2. Bhaag Lo (participate)
Choice is urs.


Apki jindgi me kabhi koi gam na ho
Apki ankhe kabhi ansuo se nam na ho
Apko mile roj-roj new-new friends par kisi me hamari jagah lene ka dam na ho


Heart
Is A Spcl Word 4 Love
Love
Is A Special Word 4 Care
Care
Is A Special Word 4 U
U
R Alwys Spl 4 Me


The Best Quote :-
"Everyone has a 'Best Friend' during each stage of life -
Only lucky ones have the same friend in all stages of life"


Tohfa Kya De Tohfa To Hume Mila He
Khuda Ne Aap Jaisa Dost Dia He
Wo Tohfa Hi Kya Jiska Koi Mol Ho
Tohfa To wo Hai Jo Aap Sa Anmol ho.

Jise Dil ki KALAM or bharose ki INK kehte he
Jise lamho ki"KITAB"or yaado ka"COVER" kehte he
Yhi wo"SUBJECT"he jise log"FRNDSHIP" kehte he

Kisi ne Mujhse Kaha- "Ae Mere Yaar Mohabbat ki raho Me dard milega,
Q Nai khol deta 1 dava khana dhanda acha chalega.


Mohabbat na hoti to gazal kaun kehta? Kichad k phul ko kamal kaun kehta?Pyar to mohabbat ka karishma hai,
varna pathar k mahal ko TAJ Kon kehta


Tu nahi to zindagi me kya reh jayega
Dur tak tanhaiyo ka silsila reh jayega
har kadam par saath chalna aye dost
warna tera ye dost tanha reh jayeg


ZiNdgi Me Phir MileNge Hum Kahi,
Dekh ke Nazare Na Chura LeNa,
"Tujhe Dekha Hai Yaar Kahi,"
Bus ItNa Keh Kar Gale se Laga DeNa.,


DiL ki Mahfil me Ujala Kijiye.
Roz PyarBhare MSGDiya Kijiye.
Zindagi Khubsurat Ban
Jayegi Janab
Apno k Liye
Thoda Waqt Nikala Kijiye..

Jindgi kabhi aapko hasati hogi
Kabhi aapko rulati hogi
Yad krta hai koi apko har pal
is raftar bhari jindgi me 1 hichki to apko roj aati Hogi.?


1 dil mera dil ko zakham de gaya
Zindagi bhar na mitne ki nishani de gya,
Lakh phulo me 1 phul chua tha humne
jo kanto se b gehra zakhm dhe gya

Pyar To Zindagi Ka Afsana Hai
Iss Ka Apna He Ek Tarana Hai
Pata Ha Sab Ko Milenge Aansu
Par Na Jane Duniya Main Har
Koi Kyun Iss Ka Dewana Hai


Chand Ki Chandni Sayad Madhdham Pad Jaye
Fulo Ki Khusbu Sayad Fiki Pd Jaye
Par Hamara Rishta Rahe Sari Jindgi,
Shayad Jindgi K Lamhe Km Pad jaye.


Ruth gaya Hai Manane Wala,
Ab Koi Nhi Mere Naaz Uthanewala;
Jane Kya Sochta Hai Yeh Khula Darwaza
Shayad Rasta Bhul Gaya Ha Koi Anewala


Waqt ke lamhe parinde ban ke ud jayenge,
par yaadonki nishani chod jayenge
Dost bante hai aur bante jayenge
par aap sa dost hum kaha se payenge


Tum zamane k ho hamare siva
Hm kisi k nhi tumhare siva
tume yakin dilaye to kis tarh
Hamara koi nhi tumhare siva


Andaz-E-Dosti B Apki ek Ada he,
Dur Ho Hamse Ye Hamari Saza he,
Dil Me Basi He ek Tasvir Apki,
Jiske Niche
"I MISS U"
Likha He.


Pyar Karna Humko Sikha Do
Us Dilk Kone Me Humko B Bitha Do
Hm Tumhari Yado Me He Ki Nhi,
Hothon Se Nhi To KamSe Km SMS Se To Bata Do
Bata do na

Na Jane Kaise DiLKo Lubate Ho tum
Kya Jadu He tumhari Do$ti me
Jo DiL Ko Itna YAD Ate Ho tum
Love u Dear


Dil Lagi Thi Usey Hm Se Dosti Kab Thi
Mehfil-e-Gair Se UnKo Fursat Kab Thi
Hum Thay Dosti Me Lut Jane K Qabil
Us K Wado Me Wo Haqiqat Kab Thi.


Na Stao Hme Staye Hue H
Judai K Gm Utaye Hue H
Khilona Smj Hmse Na Khelo
Hm B Us Khuda K Bnaye Hue H


kas yeh zindgi hasin hoti,
khuda ko chahne se har dua kabul hoti,
kahne ko to sab apne hai,
par kash koi aisa hota jise mere dard se taklif hoti.


Has Kar
Dekha,
Pyar karke
B Dekha,
Kho
Ke B
Dekh Liya,
Zindgi
Wohi
Ji
Sakta Hai
Jisne
Akele
Jina Sikh liya.


DOSTI k baad MOHABBAT ho sakti hai magar
MOHABBAT k baad DOSTI nahi ho sakti
Kiyon k?
Dawa MOUT se pahle hi asar karti hai MOUT k bad nahi.


Reh na paoge kabhi bhula ke dekh lo,
Yakin na ho to azma ke dekh lo, Har jagah mehsus hogi kami hamari, Apni mehfil ko kitna bhi saja ke dekh lo.

Hawao ke saath 1armaan bheja he
Roshni ke zariye 1paigam bheja he
Fursat mile to kabul kar lena
Is nacheez ne "DOSTI" ka salaam bheja hai.


Wo mile hame kahani bankar,
dil me rahe dost ki nishani bankar
ham jinhe jagah dete hai ankho ke ander,
wo aksar nikale jate hai Pani banker.

Apni to yahi kahani hai Ankho me hamare sirf pani hai ,
kyoki matlab ki is duniya me na ab pyar hai na ab dostana hai isiliye hamari ankho me pani h

Hm yaad rahe to thik verna bhula dena
hui ho humse koi khata to saja dena,
hm to ek kore kagaj ki tarah hai,
kuch likho to thik verna jala dena


Teri har subah muskurati rahe
teri har shaam gungunati rahe,
tu jise bhi mile is tarha se mile ki
har milne wale ko teri yaad aati rahe.

Na Koi Kisi Se dur Hota Hai,
Na Koi Kisi K Karib Hota Hai,
Pyar Khud Chal Kar Aata hai,
Jab Koi Kisi K Nasib Me Hota Hai.

Wo Akele Chal Diye
Or Hum Yuhi Khade Reh Gye
Hr Baar k Jese Aaj Bi Aansu Humare Beh Gye
Yad Kiya Sabko Usne
Bus Ek Hum Hi Reh Gye..


fRiEnDsHiP..
is a deeeeeep w0rd wit
deeeeeep resp0nsibilty.
I value frenz as i value LiFe.
wen i say ur my frnd,
means.
.
.
.

u r my LiFe


kya apne suna?
nhi suna?
waqai nhi suna?
CNN pe?
BBC?
DD News?
Aaj Tak?
nhi?
FM91.1pe?
FM98.3,92.7,94.3

inpe b nhi suna?
to suno

I LOVE U.


wo ankho me ashq liye baithe h,
hm unke pyar me pagal huye baithe hai.
hm to jaan b de-2 unki khatir, magar vo hai ki hamari jaan bane baithe h

Bina Pyar k Takrar Nai hota,
Har haath Milanewala yaar Nai hota,
Yeh to Dil se Dil Milane ki baat hai,
Warna Saat fero me v Pyar nai hota.


Aaj apne Dil ke Derwaze hamare liye Khol do
Jo kuch bi Dil me he Bol do..
Agar hamara sms acha nahi laga to isi waqt.
Apna mobile tod do...


Sham Suraj Ko Dhalna Sikhati Hai,
Shama Parwane Ko Jalna Sikhati H,
Girne Wale Ko TaKleef To Hoti H,
Par Thokar Hi Insan Ko Chlna Sikhai Hai


Jagte hai tanha raton me,
Khota hai dil unki baaton me,
Mili nhi dil ki manzil aaj-tak,
Qki dard hi dard likhe hai in hathon me.
Its very true.


A normal person prays to GOD
Don't give me Problems.
But a Great person prays to GOD
Give me the Power to face Problems...


Koi Khawaish Apki Adhuri Na Rhe
Chaho Jise Ap Usse Duri Na Rhe
Khushiyo k Phool Apki Zndgi M Itne Khile K
Humari Yad B Apke Liye Zaruri Na Lage


Guzre Hue Pal Wapis Naihi Aate
Khushi Ho Jaha Waha Ansu Naihi Aate
Yeh Aapka Hi Aasar Hai Janab,Jo
AAP-HUME
Aur
HUM-AAPKO
Bhul Nhi Pate..

In the Flower
My Rose is U.
In the Diamond
My Kohinoor is U.
In the Sky
My Moon is U.
I'm only Body
My Heart is U.
That's Y
I always Miss U!

Hastiya mit gai naam kamane me..
Umar bit gai khushiya pane me.
Ek pal me door na ho jana humse
Hume to salo lage hai aap jaisa dost pane me...

Dua mangi thi aashiyane ki...
Chal padi andhiya zamane ki...
mera gam koi na samaj paya...
kyoki meri adat thi muskarane ki..


Dard Banke Dil Me Chhupa Kaun He?
Reh-Reh Kar Isme Chubhta Kaun He?
1 Taraf Dil He Aur 1 Taraf Aaina
Dekhna He Is Baar Pehle Tutata Kaun He.!

Hame Bahut Aadat Thi Pine Ki,
Par Usne Kasam Dekar Chudadi,
Jab Me Baitha Yaron Ki Mehfil Me,
To Yaaron Ne Uski Kasam Dekar Pila di

Aapki Khushi Se Hasta Hai Koi
Apke Gum Se Rota Hai Koi
Kisi Ko Aapse iTna Pyar He Ki
Apki Yado Me Jeeta Hai Koi

Hame na rhega Zindgi se koi shikwa
Bus krte he rab se yhi dua
Mil jye mere Dost ko aisa koi apna
Jise pakar wo khe
"Dekh Yar Ye tha mere sapna"


chaho tm jise chaht se jayda,
mago tm jise mout se jayda,
sapne dekho tum jis k nid se jayda,
khuda kare vo bhi tm he chahe apni saso se jayda

Her bat sy izhar "Nhi Hota"
Her rasty pr intezar "Nahi Hota"
Yun tu
SMS
Milty hain sub se
"LAKIN" Her
SMS
Me ap jaisy pyar Nahi hota


Pure friendship IS
Bright Like
Sun

Deep Like
Ocean

High Like
Sky

Strong Like
Iron

Kind Like
Mother

Cute Like
Me

AND

Sweet Like u...


1 Din Roshni K 1000 Sitare Hoge Or Apki Ankho Me Hasin Nazare Hoge
Qyamat K Din Jb Ap Ka Mobile Check Kiya Jayega To Sabse Nice SmS Hmare Honge

Tod do kasam jo khayi he,
Kabhi yad kar lene me kya burai he,
Yaad aapko bina kiye raha b to nahi jata,
Dil me jagah aapne aisi jo banai he.


Duniya me nahi hum dilo me rahte hai,
Humse milne ko log apna naseeb kahte hai,
Jisne humse dosti ki duniyawale use khusnaseeb kahte Hai.

No comments:

Post a Comment